वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिला पंचायत : सामान्य सभा की बैठक 24 जनवरी को ग्राम डेरी में -

जिला पंचायत : सामान्य सभा की बैठक 24 जनवरी को ग्राम डेरी में

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम 23 जनवरी। जिला पंचायत की सामान्य सभा की बैठक 24 जनवरी को दोपहर 1.00 बजे अम्बोदिया ग्राम पंचायत के ग्राम डेरी में आयोजित की गई है। ग्राम के शा.प्रा. विद्यालय में होने वाली उक्त बैठक में मनरेगा योजनान्तर्गत लेबर बजट 2020-21 के अनुमोदन तथा अन्य विषयों पर चर्चा की जाएगी।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस समारोह 25 जनवरी को
हरमुद्दा
रतलाम, 23 जनवरी। भारत निर्वाचन आयोग के स्थापना दिवस के उपलक्ष में आगामी 25 जनवरी को 10 वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस समारोह रतलाम के गुलाब चक्कर पुराना कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित किया जाएगा। दोपहर 12:00 बजे से आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक पश्चिम रेलवे रतलाम विनीत गुप्ता होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कलेक्टर रुचिका चौहान करेगी। कार्यक्रम में मुख्य चुनाव आयुक्त के संदेश का वाचन किया जाएगा, शपथ ग्रहण की जाएगी। नवमतदाताओं को ईपिक वितरण किया जाएगा, पुरस्कार वितरण भी होगा।

शस्त्र लायसेंसधारी युआईएन नम्बर दर्ज करवाएं
हरमुद्दा
रतलाम 23 जनवरी। विगत 1 अप्रैल 2016 के पूर्व के जिन शस्त्र लायसेंसधारियों ने यु.आई.एन. नम्बर अभी तक दर्ज नहीं करवाया है वे शस्त्र लायसेंसधारी अब 30 जून 2020 तक यु.आई.एन. नम्बर दर्ज करवा सकते हैं। इसके लिए लायसेंसधारी निर्धारित फार्म पासपोर्ट साईज हस्ताक्षरयुक्त फोटो सहित संबंधित क्षेत्र के अनुविभागीय दण्डाधिकारी कार्यालय अथवा कलेक्टोरेट कार्यालय की लायसेंस शाखा में जमा करवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *