वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सीएए व एनआरसी के खिलाफ धरना देकर बैठे लोगों पर कार्रवाई की मांग -

सीएए व एनआरसी के खिलाफ धरना देकर बैठे लोगों पर कार्रवाई की मांग

🔳 भगवा स्वयं सेवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मोतीलाल जैन  की मांग

हरमुद्दा
रतलाम, 28 जनवरी।रतलाम के पुरानी सब्जी मंडी हरमाला रोड पर मुस्लिम लोगों व महिलाओं द्वारा मेन रोड को रोककर चक्का जाम कर धरना प्रदर्शन करते हुए काफी घण्टे हो गए है। 26 जनवरी को सुबह 11 बजे से झंडा वंदन की आड़ में आम रास्ता रोककर सीएए व एनआरसी के खिलाफ धरना देकर बैठे है जो अभी तक जारी है।
भगवा स्वयं सेवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मोतीलाल जैन ने जनहित में आम रास्ता रोककर बैठे लोगों को रतलाम जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से तत्काल रोड से हटाने की मांग करते हुए जनता को हो रही परेशानी से मुक्त कर प्रदर्शनकारियो पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

हिम्मत दिखाएगा प्रशासन

देश के हर धर्म व समुदाय के लोगों को अपनी बात शासन और प्रशासन तक पहुंचाने का अधिकार है पर इस तरह बिना परमिशन आम रास्ता रोककर प्रदर्शन करना गलत है जिससे आम जनता को परेशानी हो।
क्या प्रशासन ने आम रास्ता रोकने की परमिशन दे रखी है या उनपर भी कोई कार्रवाई होगी ?
जिस तरह पूर्व में शांति पूर्ण तरीके से एनआरसी व सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे संगठनों व भाजपा नेताओं पर धारा 144 की आड़ में कार्रवाई की गई क्या उसी तरह आज प्रशासन बिना भेदभाव उन सभी प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखाएगा ?

केंद सरकार के खिलाफ

बडी संख्या मे मुस्लिम लोग महिलाओं को आगे करके उनकी आड़ में आम रास्ता रोककर प्रदर्शन कर रहे है। धरना देकर रोड पर कई घण्टे से रास्ता रोक बैठे है। उससे आम लोगों को आवागमन में परेशानी होने के साथ साथ बेवजह रास्ता बदलकर जाने के लिए मजबूर कर रहे है। यातायात के बेरिकेट्स लगा कर रास्ते को रोक रखा है जो बिना अनुमति धरने पर लगाना भी नियम विरुद्ध है।

रास्ता कराएं मुक्त

भगवा स्वयं सेवक संघ के प्रदेशाध्यक्ष श्री जैन ने रतलाम जिला प्रशासन से जल्द से जल्द धरने पर बैठे लोगों को हटाकर आम रास्ते को मुक्त करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *