वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उल्लास से जीने की कला सिखाता है खेल : विधायक गहलोत -

उल्लास से जीने की कला सिखाता है खेल : विधायक गहलोत

🔳 सैलाना में शालेय एवं छात्रावासी विद्यार्थियों की दो दिवसीय जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं शुरू

हरमुद्दा
रतलाम, 31 जनवरी। भौतिकवादी युग में और भी आवश्यक हो गया है कि हम खेलों में शामिल होकर तनावमुक्त रहें। खेल जीवन जीने एक ऐसा ढंग है जो हमें जीवन को उल्लास के साथ जीने की कला सिखाता है।

यह बात विधायक सैलाना हर्षविजय गहलोत ने कही। श्री गहलोत सैलाना हायर सेकण्डरी स्कूल प्रांगण में दो दिवसीय शालेय छात्रावासी जिला स्तरीय क्रीडा, सांस्कृतिक एवं भौतिक प्रतियोगिताओं के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे। इस अवसर पर सांस्कृतिक आयोजन भी हुए। सहायक आयुक्त जनजाति कार्य विभाग आरएस परिहार भी उपस्थित थे। संचालन आशीष दशोत्तर ने किया।

IMG_20200131_190815

यह थे मौजूद

आयोजन में नगर पालिका अध्यक्ष नम्रता राठौड़, रामप्रसाद चंदेल, चैतन्य शुक्ला, जगदीश पाटीदार, एसडीएम कामिनी ठाकुर तथा बड़ी संख्या में शिक्षकगण, विद्यार्थी खिलाड़ी उपस्थित थे।

कई लोगों की प्रेरणा होता है एक खिलाड़ी

एक खिलाड़ी कई लोगों की प्रेरणा होता है। इसके साथ ही खिलाड़ी विपरीत परिस्थितियों का सामना बड़ी आसानी से कर लेता है। पूरी प्रतिभा और दमखम के साथ खेलों में हिस्सा ले।

🔳 रुचिका चौहान, कलेक्टर

दमखम के साथ खेलों में करें नाम रोशन

प्रत्येक खिलाड़ी अपने अंदर छिपी प्रतिभा को पहचाने। पूरी मेहनत के साथ आगे आए, आत्मविश्वास और दमखम के साथ खेलों में अपना नाम रोशन करें।
🔳 गौरव तिवारी, पुलिस अधीक्षक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *