वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आपकी सरकार आपके द्वार कैंप : सभी को दिलाई नशे के विरुद्ध शपथ -

आपकी सरकार आपके द्वार कैंप : सभी को दिलाई नशे के विरुद्ध शपथ

1 min read

🔲 कैंप में 59 आवेदनों का मौके पर निराकरण

हरमुद्दा
रतलाम, 25 फरवरी। आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत कैंप 25 फरवरी को सैलाना विकासखंड के ग्राम सरवन में हुआ। कैंप में 260 आवेदन प्राप्त हुए। 59 आवेदनों का मौके पर निराकरण किया गया, शेष आवेदनों के निराकरण के लिए समय सीमा तय की गई। इस अवसर पर विधायक हर्षविजय गहलोत ने मौजूद आमजन, अधिकारी एवं कर्मचारियों को नशे के विरुद्ध शपथ दिलाई।

विधायक श्री गहलोत ने कहा कि किआमजन को अपने छोटे-मोटे कामों के लिए इधर-उधर चक्कर नहीं लगाना पड़े, इसलिए एक स्थान पर कैंप आयोजित कर समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है।

शासकीय योजनाओं का किया जिक्र

विधायक ने मुख्यमंत्री मदद योजना का जिक्र करते हुए कहा कि इस योजना में आदिवासी परिवारों को जन्म एवं मृत्यु के अवसरों पर निःशुल्क खाद्यान्न राज्य शासन द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने शासन की अन्य कल्याणकारी योजनाओं का भी जिक्र किया।

हेल्थ कैंप में किया परीक्षण

इस अवसर पर हेल्थ कैंप आयोजित हुआ जिसमें चिकित्सकों द्वारा परीक्षण एवं परामर्श दिया गया, औषधि वितरण भी हुआ।

यह थे मौजूद

सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, एसडीएम कामिनी ठाकुर, जगदीश पाटीदार, पप्पन खान पठान, कोदर सिंघाड़, राम चौधरी तथा जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। अधिकारियों द्वारा शासन की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। को नशे के विरुद्ध शपथ दिलाई। संचालन आशीष दशोत्तर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *