वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तनाव में दिल्ली : प्रभावित नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश -

तनाव में दिल्ली : प्रभावित नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश

1 min read

🔲 अब तक 10 लोगों की मौत, सैकड़ों घायल

🔲 56 पुलिसकर्मी जख्मी

हरमुद्दा
नई दिल्ली,25 फरवरी। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात इतने बिगड़ गए हैं कि 4 जगहों पर कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया है।

बता दें कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर हो रही हिंसा ने उग्र शक्ल अख्तियार कर ली है। सोमवार से अब तक तोड़फोड़ और आगजनी की गई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

IMG_20200225_212309

अब तक गई 10 लोगों की जान

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 10 लोग जान गंवा चुके हैं। इसमें शहीद हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल का नाम भी शामिल है। जबकि 2 आईपीएस अफसरों समेत 56 पुलिसकर्मी जख्मी हैं।

हिंसा की घटनाओं में करीब 200 लोग घायल हुए हैं। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हालात तनावपूर्ण हैं, इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात है। बता दें कि मंगलवार उपद्रवियों ने कई मोटरसाइकलों को आग के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *