वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मध्य प्रदेश के सियासी घमासान के आग की चिंगारी गुजरात पहुंची, कांग्रेस के पांच विधायक ने दिया इस्तीफा -

मध्य प्रदेश के सियासी घमासान के आग की चिंगारी गुजरात पहुंची, कांग्रेस के पांच विधायक ने दिया इस्तीफा

🔲 विधानसभा अध्यक्ष इस्तीफा देने वालों के नाम का खुलासा करेंगे कल

हरमुद्दा
अहमदाबाद, 15 मार्च। मध्य प्रदेश सरकार में सियासी घमासान के चलते कांग्रेस सरकार संकट में आ गई है। मध्य प्रदेश की आग की चिन्गारी पड़ोसी राज्य गुजरात में भी चली गई है। गुजरात के सियासी गलियारे में चिंगारियां निकलना शुरू हो गई है। यहां कांग्रेस के करीब 5 विधायकों ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया है।

राज्यसभा चुनाव से पहले ही गुजरात कांग्रेस को झटका लगा है। गुजरात कांग्रेस के पांच विधायकों ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया है। विधानसभा अध्यक्ष के जरिए इस्तीफा देने वाले विधायकों के नामों का खुलासा कल किया जाएगा। फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस्तीफा देने वाले विधायकों का नाम सामने नहीं आया है।

यह हो सकते हैं इस्तीफा देने वाले

सूत्रों की मानें तो इस्तीफा देने वाले पांच कांग्रेस विधायकों में दो विधायक जेवी काकडिया और समाभाई पटेल हो सकते हैं क्योंकि चुनाव से पहले कांग्रेस के ये दोनों विधायक गायब हैं और कांग्रेस के संपर्क में नहीं हैं। इसके अलावा मंगल गावित और प्रद्युमन सिंह जाडेजा का नाम इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों में होने की संभावना है।

इस्तीफा देने की पुष्टि की प्रवीण मारू ने

वहीं कांग्रेस के विधायक प्रवीण मारू ने भी इस्तीफा दे दिया है। प्रवीण पहले विधायक हैं, जिन्होंने इस्तीफा देने की पुष्टि की है। प्रवीण ने दावा दिया है कि उन्होंने दो दिन पहले ही इस्तीफा दे दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *