वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भिक्षावृत्ति कर पेट पालने वाले आर्थिक रूप से कमजोर का करवाया अंतिम संस्कार -

भिक्षावृत्ति कर पेट पालने वाले आर्थिक रूप से कमजोर का करवाया अंतिम संस्कार

हरमुद्दा

रतलाम, 17 मार्च। भिक्षावृत्ति कर पेट पालने वाले आर्थिक रूप से कमजोर परिजन की गुहार पर काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन ने सदस्यों के सहयोग से मृतक का अंतिम संस्कार भक्तन की बावड़ी पर करवाया गया।

समाजसेवी एवं काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव गोविंद काकानी ने बताया कि जिला चिकित्सालय अस्पताल में विगत दो दिन से भर्ती महिला पूनम पति मुछंदर उम्र 50 वर्ष निवासी खैराती का खेत की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पति मूंछदर और पत्नी पूनम टीआईटी रोड पर गंभीर बीमारी कोढ़ होने के कारण भिक्षावृत्ति करते थे। आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण अंतिम संस्कार करना मुश्किल हो गया। ऐसे में अस्पताल चौकी पर उन्होंने अपनी समस्या बताई। आरक्षक मुकेश ने मीडिया सदस्य के माध्यम से मुझे सूचना दी।

शव वाहन से भेजा मुक्तिधाम

जानकारी मिलते ही तत्काल शव वाहन बुलवाकर शव को भक्तन की बावड़ी के लिए रवाना किया। अंतिम संस्कार की सामग्री लेकर स्वयं भी भक्तन की बावड़ी पहुंचे। जहां पर मृतक पूनम के पति मुछंदर, मित्र चेतन, रमेश आदि के साथ मिलकर मृतक पूनम का विधि विधान से अंतिम संस्कार करवाया।

दिवंगत को दी श्रद्धांजलि

इस कार्य में समन्वय परिवार सदस्य, सोमानी परिवार के आर्थिक सहयोग से किया। काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन, समन्वय परिवार, प्रभु प्रेमी संघ एवं मीडिया सदस्य की ओर से गोविंद काकानी द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed