वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आज आधी रात से भोपाल पूरी तरह से लॉक डाउन आगामी आदेश तक -

आज आधी रात से भोपाल पूरी तरह से लॉक डाउन आगामी आदेश तक

🔲 संक्रमितों की संख्या बढ़ने से उठाया कदम

🔲 वरिष्ठ अधिकारी भी आए चपेट में

हरमुद्दा
भोपाल, 5 अप्रैल। कोरोनावायरस के बढ़ते मरीजों के मद्देनजर इंदौर के बाद अब भोपाल भी पूरी तरीके से लॉक डाउन रहेगा। उल्लेखनीय है कि गत दिनों शिवराज सरकार के वरिष्ठ अधिकारी भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। कलेक्टर ने बतौर एहतियात यह कदम उठाया है। सड़क पर कोई भी व्यक्ति घूमत मिलने पर गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी भोपाल तरुण पिथोड़े के निर्देश पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी सतीश कुमार एस ने धारा 144 के अंतर्गत संशोधित आदेश जारी कर 5 अप्रैल रविवार रात 12 बजे से भोपाल को पूरी तरह लॉक डाउन करने के आदेश दिए हैं। करोद मंडी भी आगामी आदेश तक बंद रहेगी।

नगर निगम के माध्यम से मिलेगी सब्जी

व्यापारी किसानों से सब्जी आदि खरीद कर नगर निगम के माध्यम से बिक्री करेंगे। किराना दुकान और अन्य दुकानों को दी गई छूट समाप्त कर दी गई है। अधीकृत होम डिलीवरी के अतिरिक्त अन्य सभी दुकानें बंद रहेंगी। केवल दवाई दुकान ही खुली रहेंगी। होम डिलीवरी, दूध पार्लर और मेडिकल दुकान इस दौरान खुले रहेंगे।

इन्हें मिलेगी छूट

शासकीय कार्य के लिए अतिआवश्यक सेवा मे लगे हुए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के वाहनों को इस प्रतिबंध से छूट रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *