वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दूसरे हमले में गई जान : पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता को घर में मारी गोली, हुई हत्या, सीसीटीवी मिले बंद -

दूसरे हमले में गई जान : पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता को घर में मारी गोली, हुई हत्या, सीसीटीवी मिले बंद

कुछ दिन पहले भी मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई थी फायरिंग

तब नाले में कूद कर बचाई थी जान

पुलिस को की गई शिकायत

परिजनों पर शक, पुलिस जुटी जांच में

हरमुद्दा
उज्जैन, 11 अक्टूबर। कांग्रेस से पूर्व पार्षद रहे कांग्रेस नेता हाजी कलीम खान उर्फ गुड्डू (60) की शुक्रवार सुबह सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुछ दिन पहले भी मॉर्निंग वॉक के दौरान फायरिंग की गई थी, तब उन्होंने नाले में कूदकर जान बचाई थी।  इस हमले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस जांच ही कर रही थी कि शुक्रवार सुबह फिर हमला हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को इस हत्याकांड में परिजनों पर शक है। घर के सभी सीसीटीवी कैमरे बंद मिले।

पुलिस ने बताया कि हाजी कलीम खान उर्फ गुड्डू (60) पिता वजीर खान निवासी वजीर पार्क कॉलोनी कांग्रेस का पूर्व पार्षद था। पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है। इसके साथ ही डॉग स्क्वाड की टीम भी यहां पहुंच गई है। उधर पुलिस इस मामले में पार्षद के बेटे और उनकी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

तब गुड्डू ने रिश्तेदार पर जताई थी शंका

बुधवार को गुड्डू ने नीलगंगा पुलिस को शिकायत की थी कि वह रोजाना की तरह 4 अक्टूबर की सुबह मार्निंग वॉक कर रहा था। रूचिश्री गार्डन के समीप कार उसके सामने आकर रुकी और एक युवक उससे उतरा तथा पिस्टल से उस पर तीन फायर कर दिए। उससे बचने के लिए गुड्डू नाले में कूद गया था। जिससे उसके हाथ की हड्डी टूट गई। गुड्डू ने अपने एक रिश्तेदार पर हमले की शंका जताई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी, इस बीच आज उसकी हत्या हो गई।

गुड्डू की लाइसेंसी बंदूक से ही मारी गोली

घटना में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद का मामला भी सामने आया है। पुलिस को इस बात की आशंका है कि हत्या में घर का ही कोई सदस्य शामिल है। वारदात के पहले सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए। इसके साथ ही  गुड्डू की लाइसेंसी बंदूक से ही गोली मारी गई। सीसीटीवी कहां से बंद होता है और बंदूक कहा रखी है। यह सब जानकारी परिवार के सदस्य या किसी करीबी के पास ही होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *