वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की तत्परता : मासूम को छोड़कर गए पिता का लगाया पता -

पुलिस की तत्परता : मासूम को छोड़कर गए पिता का लगाया पता

1 min read

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

मौके पर पहुंची पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में नजर आया पिता

कुछ ही घंटे में पिता को पकड़कर लाई पुलिस

मासूम को भेजा चाइल्ड हेल्प लाइन

हरमुद्दा
रतलाम, 11 अक्टूबर। लगभग दो-तीन वर्ष के मासूम को पिता सुबह एक दुकान पर छोड़ कर चला गया क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तत्परता से पुलिस ने अपना काम किया सीसीटीवी फुटेज में पिता नजर आया दोबारा शराब की दुकान पर भी दिखा पुलिस उसे पकड़ कर लाई। मासूम को चाइल्ड हेल्पलाइन भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 10 बजे थाना दीनदयाल नगर में बाजना बस स्टैंड स्थित दख एजेंसी पर एक 2 से 3 साल के बच्चे के बैठे होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने तत्परता से बच्चे के माता पिता को तलाशना शुरू किया। चीता पार्टी बच्चे को लेकर बाजना बस स्टैंड व आस पास के क्षेत्र में ढूंढने गई। बच्चे के परिजनों का पता नहीं चला, तो बच्चे को थाने पर लेकर आए।

दो बार नजर आया सीसीटीवी फुटेज में

आरक्षक पवन जाट द्वारा सीसीटीवी कंट्रोल रूम आकर सूचना दी गई। इस पर बाजना बस स्टेंड पर स्थित सीसीटीवी कैमरे खंगाले। बच्चे को एक अज्ञात व्यक्ति छोड़ कर जाते हुए नजर आया फिर वही व्यक्ति लक्कड़ पीठा वाईन शॉप के कैमरा में भी देखा गया।

मासूम के माता-पिता से पूछताछ

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त अज्ञात व्यक्ति को ढूंढ कर थाने लाए। पूछताछ करने पर बच्चे का पिता संजू निनामा पिता कोदार निनामा निवासी ग्राम चरपोट मिला। पुलिस द्वारा बच्चों को चाइल्ड हेल्प लाइन सौंपा गया। बच्चों को छोड़कर जाने के मामले में पुलिस बच्चों के पिता माता से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *