वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्वास्थ्यकर्मियों, पंचायत कर्मचारियों व ग्रामवासियों से चर्चा की जावरा विधायक ने -

स्वास्थ्यकर्मियों, पंचायत कर्मचारियों व ग्रामवासियों से चर्चा की जावरा विधायक ने

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम/जावरा, 5 अप्रैल। जावरा क्षेत्र के अंतिम ग्रामो व जिले की सीमा क्षेत्रों ग्राम असावती, कुम्हारी, मरम्या, बोरवनी, चौकी व शक्करखेड़ी पहुँचे जहां उन्होंने कोविड -19 के सक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों को लेकर उपस्थित स्वास्थ्यकर्मियों, पंचायत कर्मचारियों व ग्रामवासियों से विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय रविवार को जावरा विधानसभा चर्चा की।

 

IMG_20200229_131446

ग्राम शक्करखेड़ी में विधायक डॉ. पांडेय ने स्वच्छता कार्यो का अवलोकन किया तथा स्वयं ने सेनेटाइजर का छिड़काव किया। ग्राम असावती में ग्रामवासियो द्वारा पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली को लेकर शिकायत की, जिस पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी से दूरभाष पर चर्चा कर अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक द्वारा त्वरित कार्यवाही करने की बात कही। विधायक डॉ. पांडेय जावरा नगर के श्रमिक बस्ती में भी पहुँचे जहां गाडोलिया समाज के स्वास्थ्य परीक्षण व स्वच्छता रख सेनेटाइजर का महत्व बताया। बाद में सिविल हॉस्पिटल पहुँचे, जहां उन्होंने आईसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *