वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आज रात 12:00 बजे से 30 घंटे का लॉक डाउन -

आज रात 12:00 बजे से 30 घंटे का लॉक डाउन

🔲 शासन द्वारा ही होगा भोजन वितरण

हरमुद्दा
रतलाम, 6 अप्रैल। देश एवं प्रदेश में कोरोनावायरस के संक्रमितों की संख्या बढ़ने के मद्देनजर जहां भोपाल में अनिश्चितकाल के लिए लॉक डाउन कर दिया है। बतौर एहतियात रतलाम जिला प्रशासन ने भी मंगलवार रात 12 बजे से बुधवार सुबह 6 बजे तक के लिए रतलाम में 30 घंटे के लॉक डाउन की घोषणा की है। लॉक डाउन को सख्ती से लागू करने के केन्द्र सरकार के फैसले के बाद जिला प्रशासन की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

कलेक्टर रुचिका चौहान ने बताया कि कोरोना संकट से निपटने के लिए जारी लॉक डाउन में मंगलवार 7 अप्रैल रात्रि 12 बजे से 08 अप्रैल सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉक डाउन रहेगा। सम्पूर्ण लाक डाउन के दौरान घर घर जाकर दूध वितरण करने वाले और चिह्नित मेडीकल स्टोर्स के अलावा किराना दुकानें, सब्जी मण्डी आदि को पूरी तरह बन्द रखा जाएगा।

स्वयंसेवी संस्थाएं नहीं कर सकेगी निराश्रित को भोजन का वितरण

निराश्रित और गरीब व्यक्तियों को किए जा रहे भोजन वितरण की व्यवस्था में भी बदलाव किया जा रहा है। 07 अप्रैल को होने वाला भोजन वितरण केवल शासन स्तर पर ही वितरित किया जाएगा। स्वयंसेवी संस्थाओं को 07 अप्रैल को भोजन वितरण करने की अनुमति नहीं होगी। जिला प्रशासन द्वारा भोजन वितरण के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed