वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस व सुरक्षाकर्मी स्टाफ को देना शुरू की उन्होंने एक लाख रुपए की सुरक्षा सामग्री -

पुलिस व सुरक्षाकर्मी स्टाफ को देना शुरू की उन्होंने एक लाख रुपए की सुरक्षा सामग्री

1 min read

🔲 बंजली का डॉ. शिवशक्तिलाल शर्मा आयुर्वेदिक हॉस्पिटल की पहल

🔲 कोरोना के विरुद्ध जंग

🔲 शुरुआत में सोमवार को दिए 1000 मास्क

हरमुद्दा
रतलाम,06 अप्रैल। कोरोना महामारी की रोकथाम में दिन-रात जुटे पुलिस और सुरक्षा कर्मी स्टाफ को बचाव के लिए बंजली स्थित डॉ. शिवशक्तिलाल शर्मा आयुर्वेदिक हॉस्पिटल एक लाख रुपए की सामग्री प्रदान करेगा। इसकी शुरुआत सोमवार को 1000 मास्क देकर की गई।

IMG_20200229_131446

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रतलाम के अध्यक्ष डॉ.राजेश शर्मा एवं डॉ. स्मिता शर्मा ने बताया कि उनकी माता डॉ.एम.बी.शर्मा ने श्रद्धा हॉस्पिटल काटजू नगर रतलाम की तरफ से सवा लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं। माताजी की प्रेरणा से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस के योद्धाओं को एक लाख रुपए की मेडिकल सामग्री प्रदान करने का निर्णय लिया गया है। ये सामग्री पुलिस और सुरक्षा कर्मी स्टाफ की सुरक्षा के लिए आवश्यक हैँ। इस महामारी से बचाने में प्रशासन, पुलिस, शासकीय कर्मचारी और डॉक्टर्स के योगदान को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

भुलाया नहीं जा सकता इनका योगदान

डॉ. शर्मा के अनुसार देश भर में सरकारी तंत्र और पुलिस के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने आमजन से प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष एवम पुलिस राहत कोष में अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की हैँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *