वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पगडंडी, कच्चे रास्तों से आवागमन प्रतिबंधित -

पगडंडी, कच्चे रास्तों से आवागमन प्रतिबंधित

🔲 कलेक्टर ने समस्त एसडीएम, तहसीलदार, जनपद सीईओ को

🔲 ग्रामीण क्षेत्रों के रास्ते बंद करवाने के दिये निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम 7 अप्रैल। कोरोना वायरस से बचाव के दृष्टिगत जिले के ग्रामीण क्षेत्र के कच्चे रास्ते, पगडंडी, डामर रोड़ इत्यादि मार्गों के माध्यम से जिले में अन्य राज्य एवं जिलों की ओर से नागरिकों का आवागमन पूर्णत:प्रतिबंधित किया गया है।

कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा यह कदम मंगलवार को उठाया गया। उल्लेखनीय है कि रतलाम जिले की सीमा में अन्य राज्य एवं जिलों से आने हेतु विभिन्न ग्रामीण रास्ते जिसमे कच्चे रास्ते, पगडंडी, डामर रोड इत्यादि उपलब्ध है जहां से नागरिक प्राय: आवागमन करते हैं, जिससे जिले में वायरस का संक्रमण फैलने की आशंका है।

जिम्मेदारों को दिए निर्देश

कलेक्टर ने समस्त एसडीएम, तहसीलदारों एवं सीईओ जनपद को निर्देशित किया है कि ग्रामीण क्षेत्र के समस्त रास्ते, कच्चे रास्ते इत्यादि को बैरिकेट, बल्ली, बांस से पूर्णत: बंद किया जाना सुनिश्चित करें जिससे कि जिले से कोई नागरिक अन्य राज्य एवं जिलो में तथा अन्य जगह से जिले आवागमन नहीं कर सके। कलेक्टर ने उक्त आदेश का आगामी आदेश तक कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed