वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे होटलों की बजाय अब शहरी क्षेत्र से दूर स्कूलों में करेंगे क्वारेंटाइन -

होटलों की बजाय अब शहरी क्षेत्र से दूर स्कूलों में करेंगे क्वारेंटाइन

🔲 केंद्रीय विद्यालय और माउंट लिट्रा जी स्कूल अधिग्रहित

🔲 हर एक सेंटर के लिए भी अधिकारियों को जिम्मेदारियां

हरमुद्दा
रतलाम, 13 अप्रैल। कोरोना वायरस के संक्रमण से जनता की सुरक्षा व बचाव के दृष्टिगत अब जिला प्रशासन होटलों की बजाए शहरी क्षेत्र से दूर स्कूलों में लोगों को क्वारेंटाइन कर रहा है। इसके लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी भी दे दी गई है। IMG_20200409_191608
उल्लेखनीय है कि कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलाने से रोकने के लिए जिला प्रशासन 5 दिन से शहर के दो कंटेनमेंट क्षेत्र के चयनित लोगों को क्वारेंटाइन करने उन्हें होटलों में ठहरा रहा था, लेकिन लोगों को लग्जरी सुविधा देने व क्षेत्रीय लोगों के विरोध के चलते अब उन्हें स्कूलों में क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है।

इन स्कूलों का किया अधिग्रहण

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी रुचिका चौहान ने माउंट लिट्रा जी स्कूल डेलनपुर एवं केंद्रीय विद्यालय सागोद रोड रतलाम को क्वॉरेंटाइन के लिए आगामी आदेश तक अधिग्रहित कर लिया गया है।

क्वॉरेंटाइन सेंटर के लिए जिम्मेदारियां दी नोडल अधिकारियों को

जारी आदेश के अनुसार माउंट लिट्रा जी स्कूल डेलनपुर के लिए परियोजना समन्वयक राजीव गांधी शिक्षा मिशन अमर वरधानी, खाचरोद रोड स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर के लिए कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा अनूप मिश्रा तथा होटल हीरा पैलेस एवं अतिथि पैलेस मैरिज गार्डन सैलाना रोड के लिए प्राचार्य आईटीआई यूपी अहिरवार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। नोडल अधिकारी आवश्यकता होने पर अपने अधीनस्थ कर्मचारियों की ड्यूटी अपने स्तर पर लगाए लगा सकेंगे अपने क्वॉरेंटाइन सेंटर की जानकारी से प्रतिदिन इंसीडेंट कमांडर को अवगत कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *