वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आमजन व प्रशासन को 800 रुपए प्रति क्विंटल प्याज उपलब्ध करवाएंगे व्यापारी मुरलीवाला -

आमजन व प्रशासन को 800 रुपए प्रति क्विंटल प्याज उपलब्ध करवाएंगे व्यापारी मुरलीवाला

1 min read

🔲 समय धन कमाने का नहीं वरन सेवा करने का

हरमुद्दा
रतलाम, 14 अप्रैल। कोविड-19 के चलते लॉकडाउन की विकट परिस्थिति में आमजन को जरूरत की चीजों को उपलब्ध करवाने के लिए प्रशासन जी तोड़ कोशिश कर रहा है। ऐसे में व्यापारी मोहनलाल मुरलीवाला का कहना है कि यह समय धन कमाने का नहीं वरन सेवा करने का हैं। रतलाम जिले में जब तक लॉक डाउन रहेगा, तब तक वे प्रशासन एवं आमजनता को 800/ रुपए क्विंटल में प्याज उपलब्ध करवाएंगे।

श्री मुरलीवाला ने हरमुद्दा को बताया कि परिस्थितियां सामान्य बने, लोगों को जरूरत की चीज़ें मिले, किन्तु केवल शासन प्रशासन के भरोसे इस व्यवस्था को पूरी तरह दुरस्त करना अभी बहुत कठिन है। इसके लिए वरिष्ठ समाजसेवी एवं व्यापारी श्री मुरलीवाला ने ज़िलाधीश एवं पुलिस अधीक्षक के साथ हुई बैठक में उनको सुझाव देते हुए कहा कि लहसुन प्याज मंडी का एक व्यापारी एवं समाजसेवी होने के नाते रतलाम जिला प्रशासन को यह विश्वास दिलाता हूं कि उन्हें अपने जिले में आपूर्ति करने के लिए जितना प्याज लगेगा उतना में 800 रुपए प्रति क्विंटल में किसान से खरीद कर उसी मूल्य पर जिला प्रशासन के माध्यम से आम जनता को उपलब्ध कराने के लिए अभी तैयार हूं।

सहयोग के लिए सदैव तत्पर

IMG_20200414_191604

हमेशा रतलाम जिला प्रशासन को सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहूँगा । मोहनलाल मुरलीवाला का मोबाईल नंबर 9993488999 हैं किसी को भी अगर चाहिए तो उनको कॉल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *