वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे किराना दुकानों को एक दिन छोड़कर खोलने का निर्णय शाजापुर में -

किराना दुकानों को एक दिन छोड़कर खोलने का निर्णय शाजापुर में

1 min read

 

🔲 संकट प्रबंधन समिति की बैठक सम्पन्न

हरमुद्दा
शाजापुर, 20 अप्रैल। कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए प्रतिबंध के दौरान आमजन को सुविधा देने की दृष्टि से किराना दुकानों को एक दिन छोड़कर खोलने के संबंध में निर्णय सोमवार को हुई संकट प्रबंधन समिति की बैठक में लिया गया।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर विधायक इन्दरसिंह परमार, कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत, पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव, अम्बाराम कराड़ा, पूर्व विधायक अरूण भीमावद, नगर पालिका उपाध्यक्ष मनोहर विश्वकर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि क्षीतिज भट्ट, अतिरिक्त कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय, जिला पंचायत सीईओ शिवानी वर्मा, सीएमएचओ डॉ. प्रकाश विष्णु फुलम्ब्रीकर, होमगार्ड कमाण्डेन्ट विक्रमसिंह, सीएमओ भूपेन्द्र दीक्षित सहित अन्य सदस्यगण मौजूद थे।

जहां नहीं है कोरोना प्रभावित वहां शुरू होंगे कार्य

बैठक में निर्णय लिया गया कि जिन क्षेत्रों में कोरोना प्रभावितों की संख्या नहीं है, वहां मनरेगा एवं अन्य शासकीय कार्य शुरू किए जा सकते हैं। इस अवसर पर विधायक श्री परमार ने कहा कि लॉकडाउन का पालन किये जाने की सख्त जरूरत है तथा सोशल डिस्टेंस के प्रति लोगो को जागरूक करना जरूरी है। कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जरूरी है कि अभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान नहीं खोले जाए, केवल अत्यावश्यक सामग्रियों की दुकाने ही निश्चित समय में खोलने की अनुमति दी जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *