वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले भाग गए चाकू से हमला करके -

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले भाग गए चाकू से हमला करके

🔲 पुलिस से बचने के लिए कर दिया अपराध
हरमुद्दा
रतलाम,21 अप्रैल। लॉक डाउन का उल्लंघन कर घूम रहे दो युवक पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए एक व्यक्ति
पर हमला कर भाग गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार सालाखेड़ी चौकी के उपनिरीक्षक शिवमंगल सिंह सेंगर ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7.30 बजे सालाखेड़ी चौकी क्षेत्र राजीव नगर में आरोपी अरबाज पिता शहजाद मेव निवासी राजीव नगर और सलाउद्दीन पिता अय्यूब मेव निवासी राजीव नगर लॉक डाउन के समय क्षेत्र में घूम रहे थे। तब ही क्षेत्र में गुजर रही पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर आरोपी पास में रहने वाले रशीद पिता छोटे खा 35 वर्षीय के घर में जबरदस्ती घुसने का प्रयास करने लगे। मकान मालिक रशीद ने आरोपियों मना किया तो आरोपी अरबाज और सलाउद्दीन ने गाली गलौज करते हुए रशीद पर चाकू से हमला कर आरोपी घटनास्थल से फ़रार हो गए। हमले में रशीद के हाथ पर गंभीर घाव हो गया।

चौकी पर पहुंचकर रशीद ने दी हमले की जानकारी

हमले में घायल रशीद खा अपने परिजनों के साथ सालाखेड़ी चौकी पर पहुंचा और पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायल रशीद का मेडिकल करवा कर आरोपियों के खिलाफ धारा 188,294,323,324,452,506,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही पुलिस फ़रार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed