वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लॉक डाउन कर्फ्यू में छूट : 22 एवं 23 अप्रैल को खुली रहेगी सभी किराना दुकाने -

लॉक डाउन कर्फ्यू में छूट : 22 एवं 23 अप्रैल को खुली रहेगी सभी किराना दुकाने

🔲 थाना क्षेत्र के अनुसार करेंगे खरीदारी

🔲 22 तारीख को दो बत्ती एवं दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के रहवासी जा सकेंगे खरीदारी करने

🔲 23 अप्रैल को माणक चौक एवं औद्योगिक क्षेत्र थाना क्षेत्र के रहवासी कर सकेंगे खरीदारी
हरमुद्दा
रतलाम, 21 अप्रैल। लॉक डाउन कर्फ्यू के दौरान 22 एवं 23 अप्रैल को शहर की समस्त किराना दुकान सुबह 11 से शाम 5 बजे तक खुली रहेगी। आमजन आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी बाजार जाकर कर सकेंगे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। साथ ही दो पहिया एवं चार पहिया वाहन नहीं ले जा सकेंगे। कंटेनमेंट क्षेत्र के कोई भी रहवासी इस दौरान खरीदारी के लिए नहीं जाएंगे। खरीदारी करने के लिए कोई भी व्यक्ति बिना मास्क करके नहीं निकलेगा। आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

कलेक्टर रुचिका चौहान के निर्देश पर आदेश जारी करते हुए अपर कलेक्टर जमुना भिड़े ने बताया कि 22 अप्रैल को जहां दो बत्ती थाना क्षेत्र तथा दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के रहवासी आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए बाजार जा सकेंगे। वही 23 अप्रैल को औद्योगिक क्षेत्र थाना एवं माणक चौक थाना क्षेत्र के रहवासी खरीदारी कर सकेंगे। खरीदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य रहेगा। साथ ही खरीदारी करने के लिए पैदल जाना होगा। कोई भी व्यक्ति दोपहिया एवं चार पहिया वाहनों का उपयोग नहीं कर सकेंगे। मेडिकल इमरजेंसी के चलते शहरवासियों को छूट मिलेगी। किराना दुकानों से होम डिलीवरी का कार्य भी बकायदा किया जाएगा।

IMG_20200421_185621

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed