वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पालघर में निर्दोष साधुओं की निर्मम हत्या की हो सीबीआई जांच : भाजपा जिलाध्यक्ष -

पालघर में निर्दोष साधुओं की निर्मम हत्या की हो सीबीआई जांच : भाजपा जिलाध्यक्ष

🔲 वामपन्थ का हाथ भी होने की आशंका

हरमुद्दा
रतलाम, 21 अप्रैल। महाराष्ट्र के पालघर में दो निहत्थे, निर्दोष हिन्दू साधुओं और ड्रायव्हर की पुलिस की मौजूदगी में भीड़ द्वारा की गई निर्मम हत्या के पीछे कोई साज़िश नज़र आती है। यह आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा ने दुःखद घटना की सीबीआई जांच की मांग की है ।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने स्वर्गवासी साधुओं को जिला भाजपा की और से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पूरी घटना में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध है । पुलिस सहित दोषियों के विरुद्ध धारा 302 के तहत मुकदमा दायर किया जाना चाहिए।

वामपंथियों का है गढ़

श्री लुनेरा ने कहा कि जिस क्षेत्र में यह दुःखद घटना हुई है वह क्षेत्र वामपंथियों का गढ़ है और वामपंथियों की मानसिकता से दुनिया परिचित है। इस घटना में वामपन्थ का हाथ भी होने की आशंका है। जिस तरह साधुओं की जघन्य हत्या की गई है। वह नक्सलियों की याद दिलाता है।

संदेह के घेरे में

श्री लुनेरा ने केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि घटना की जांच सीबीआई से करवाई जाए क्योंकि महाराष्ट्र सरकार की निष्पक्षता भी सन्देह के घेरे में है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed