वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सहयोग एक सेवा संस्था द्वारा असहायों की अनवरत सेवा -

सहयोग एक सेवा संस्था द्वारा असहायों की अनवरत सेवा

हरमुद्दा

रतलाम, 21 अप्रैल। गरीब और बेसहारा लोगों की आवश्यकताओं की पूर्ति करने में सहयोग एक सेवा संस्था लगभग दो वर्ष से कार्यरत है। लॉक डाउन के दौरान भी संस्था द्वारा गरीबों की सेवा की जा रही है।

संस्था प्रमुख आशीष कुमार राणावत ने हरमुद्दा को बताया कि संस्था द्वारा नगर में प्रतिदिन रात्रि में जरूरतमंद लोगों को ढूंढकर भोजन करवाती है तथा वर्तमान में लॉक डाउन की स्थिति में भी पूरे समय कई जगहों से फोन की सूचना आने पर बीमार, अकेले, असहाय व्यक्तियों का स्थान तय कर प्रति दिन भोजन वितरित कर रहे हैं। साथ ही जरूतमंदों के निवास पर भी भोजन पैकेट एवं राशन सामग्री भी प्रदान की जा रही है। इन सभी कार्यों के साथ दोपहर में पुलिस प्रशासन एवं जरूरतमंद लोगों को चाय की भी व्यवस्था करवाई जा रही है।

प्रशासन के सहयोग से 200 लोगों को भोजन पैकेट का वितरण

लॉक डाउन के दौरान प्रशासन के सहयोग से करीब रोजाना 200 से अधिक भोजन के पैकेट भी वितरित किए जा रहे हैं। संस्था द्वारा भोजन पूर्ण रूप से साफ एवं स्वच्छ जगह पर तैयार किया जाता है। संस्था को नागरिकों का सहयोग भी मिल रहा है जिसके प्रति सहयोग एक सेवा संस्था आभार व्यक्त करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed