वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 9 कोरोना मरीजों की स्वस्थ होकर छुट्टी होना रतलाम के लिए शुभ संकेत : विधायक -

9 कोरोना मरीजों की स्वस्थ होकर छुट्टी होना रतलाम के लिए शुभ संकेत : विधायक

🔲 लॉक डाउन के नियमों का सतत पालन करें शहरवासी

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। मेडिकल कॉलेज से 9 कोरोना मरीजों की स्वस्थ होकर छुट्टी होना रतलाम के लिए शुभ संकेत है। शहर की इस उपलब्धि के बाद यह तय हो गया है कि बहुत जल्द ही रतलाम कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग जीत लेगा।

विधायक चेतन्य काश्यप ने समस्त कोरोना वारियर्स को बधाई देते हुए कहा कि इस उपलब्धि के बाद रतलाम के कोरोना मरीजों की संख्या 14 से घटकर अप्रत्याशित रूप से 5 हो गई है। यह सफलता स्वास्थ्य कर्मचारियों, चिकित्सको, मेडिकल कॉलेज प्रशासन स्टाफ, जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों सहित सभी कोरोना वारियर्स की कड़ी मेहनत का परिणाम है।

शहरवासियों ने दिया धैर्य और संयम का परिचय

इस दौरान शहरवासियों ने जिस तरह धैर्य, संयम, और होंसले का परिचय दिया है, उसे आगे भी होकर जारी रखना होगा। श्री काश्यप ने शहरवासियों से लॉक डाउन के नियमों का सतत पालन करने का आह्वान करते हुए कहा कि रतलामवासियों को अनुशासित होकर गंभीरता पूर्वक अपने शहर को कोरोना मुक्त बनाने में योगदान दे। श्री काश्यप ने शेष बचे कोरोना मरीजों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताते हुए यह जंग लड़ रहे सभी कोरोना वीरों को धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *