वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोनावायरस से डरने की नहीं लड़ने की जरूरत, सफलता मिलती है अवश्य : यास्मीन बानो, जिला प्रशासन ने बढ़ाया हौसला : अदनान -

कोरोनावायरस से डरने की नहीं लड़ने की जरूरत, सफलता मिलती है अवश्य : यास्मीन बानो, जिला प्रशासन ने बढ़ाया हौसला : अदनान

1 min read

🔲 आत्मविश्वास बढ़ाते हुए सभी ने की अथक मेहनत

हरमुद्दा
रतलाम, 29 अप्रैल। मेडिकल कॉलेज के कोविड हॉस्पिटल से बुधवार को 9 लोग स्वस्थ होकर अपने घर गए जाने से पहले बोले कि जिला प्रशासन, चिकित्सकों व पैरामेडिकल स्टाफ ने अथाह मेहनत की है। हमें बार-बार प्रेरित किया है। कोरोना से डरने की नहीं, लड़ने की जरूरत है। आत्मविश्वास को मजबूत बनाएंगे तो सफलता अवश्य मिलती है। इसका प्रमाण हम सब हैं।

IMG_20200302_083501

जनसंपर्क अधिकारी से चर्चा में स्वस्थ हुई रतलाम की यास्मीन बानो ने समाज को संदेश दिया कि कोरोना से डरे नहीं इससे लड़े, बीमार होने पर डॉक्टर से अपना इलाज कराएं, स्वस्थ हो जाएंगे।

सभी के प्रयास से संक्रमण से लड़ने का मिला हौसला

स्वस्थ होकर अपने घर जाने वाले अदनान खान ने मेडिकल कॉलेज कोविड- हॉस्पिटल में दी गई सुविधाओं की सराहना की। अदनान ने कहा डॉक्टर, नर्सेस व पेरामेडिकल स्टाफ द्वारा की गई बेहतर देखभाल एवं उपचार से संक्रमण से लड़ने का हौसला मिला। सभी ने आत्मविश्वास को खूब बढ़ाया और प्रेरित किया। इनकी बदौलत ही हम सब स्वस्थ होकर अपने घर जा रहे हैं।

यह सब गए घर, रहेंगे 14 दिन होम क्वारेंटाईन

बुधवार को मेडिकल कॉलेज के कोविड- हॉस्पिटल से जवाहर मार्ग नागदा के अदनान, फैजान तथा आयत, रतलाम के सूरजपौर मोचीपुरा की यास्मीन बानो, लोहार रोड की फिरदौस कादरी, सादिक, हुसैन बानो, बाईजी का वास की पूजा जायसवाल तथा कोटावाला बाग के शब्बीर स्वस्थ होकर अपने घर लौटे। स्वस्थ हुए व्यक्ति 14 दिनों तक होम क्वारेंटाईन रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *