वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सांस लेने में तकलीफ के बाद अभिनेता ऋषि कपूर भर्ती, कोरोना जांच के लिए लिया सैंपल -

सांस लेने में तकलीफ के बाद अभिनेता ऋषि कपूर भर्ती, कोरोना जांच के लिए लिया सैंपल

🔲 पिछले सप्ताह भी हुए थे बीमार

🔲 श्री कपूर कैंसर से हैं पीड़ित, अमेरिका में करवाया है उपचार

हरमुद्दा
गुरुवार, 30 अप्रैल। अभिनेता ऋषि कपूर को बुधवार देर रात मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी। चिकित्सकों ने बतौर एहतियातन कोरोना सैंपल भी लिया है। ज्ञातव्य है कि श्री कपूर 2018 से कैंसर से पीड़ित है।

बड़े भाई रणबीर कपूर ने मीडिया को बताया कि स्वास्थ्य में कुछ दिक्कत के चलते बुधवार रात को एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। श्री कपूर का स्पेशलिस्ट चिकित्सक उपचार कर रहे हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। सांस में तकलीफ के साथ ही हल्का बुखार है और चेस्ट इन्फेक्शन की आशंका है। ये लक्षण कोरोना वायरस से जुड़े हैं। इसलिए तत्काल इसकी जांच भी करवाई गई है।

अमेरिका में करवाया है उपचार कैंसर का

उल्लेखनीय है कि श्री कपूर कैंसर से पीड़ित हैं और अमेरिका में 11 माह रहकर उन्होंने उपचार करवाया है। गत वर्ष सितंबर में ही वे लौटे हैं।

पिछले गुरुवार को भी किया था भर्ती

श्री कपूर के बारे में कहा जा रहा है कि वे पिछले हफ्ते से बीमार हैं। बीते गुरुवार को भी लॉकडाउन होने के बावजूद उन्हें महाराष्ट्र सरकार से स्पेशल पास जारी करवा कर अस्पताल लाया गया था। हालांकि तब उन्हें चंद घंटों बाद ही छुट्टी दे दी गई थी। इससे पहले फरवरी में भी उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

सोशल मीडिया से दूर

आमतौर पर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले श्री कपूर पिछले करीब एक महीने से दूर हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *