वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दोनों भाइयों को भी किया जाएगा आज डिस्चार्ज, होम क्वारेंटाइन मां व नानीजी की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव -

दोनों भाइयों को भी किया जाएगा आज डिस्चार्ज, होम क्वारेंटाइन मां व नानीजी की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

1 min read

🔲 15 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। एक दिन में जिस तेजी से शहर में कोरोना पॉजीटिव जनसंख्या बढ़ी थी, उसी तेजी से सभी स्वस्थ हो हो गए हैं। बुधवार को तीसरी बार 11 संक्रमित की रिपोर्ट नेगेटिव आई। गुरुवार को दोनों भाइयों को आज डिस्चार्ज किया जाएगा। इनकी मां की रिपोर्ट भी। गुरुवार को नेगेटिव प्राप्त हुई है।  उल्लेखनीय है बुधवार को 9 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया था।

कोविड-19 के जिला नोडल अधिकारी डॉ. प्रमोद प्रजापति ने हरमुद्दा बताया कि बुधवार देर रात 15 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। वही रतलाम के पहले पॉजीटिव व्यक्ति उपचार उज्जैन में चल रहा है। हालांकि उनकी भी रिपोर्ट बार एक बार नेगेटिव आ गई है। दूसरी रिपोर्ट का इंतजार है लेकिन फिलहाल उन्हें पैर में स्वेलिंग होने के कारण उपचार किया जा रहा है।

दोनों भाई जाएंगे आज घर

कल आई नेगेटिव रिपोर्ट के दोनों भाइयों को डिस्चार्ज किया जाएगा। ज्ञातव्य है कि दोनों भाइयों की माताजी व नानाजी होम क्वारेंटाइन है। उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। उनकी पहली ही रिपोर्ट गुरुवार को सुबह नेगेटिव प्राप्त हुई है।  इसलिए दोनों भाइयों का आज डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

दोनों भाइयों की पिता का हुआ था इंतकाल, उनकी रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

ज्ञातव्य है कि इन दोनों भाइयों के पिता का इंतकाल हुआ था, हालांकि उनकी कोरोना संक्रमित रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया था, लेकिन बाद में दोनों पुत्रों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था और इनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। अब इनकी तीनों रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मां और नानी मां की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इसलिए इनको घर भेजने में कोई दिक्कत नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *