वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शासकीय निर्देशों का पालन करते हुए जिनालय पर चढ़ाई ध्वजा -

शासकीय निर्देशों का पालन करते हुए जिनालय पर चढ़ाई ध्वजा

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। बुद्धेश्वर रोड, टाटा नगर रतलाम स्थित श्री रूचि प्रमोद पार्श्वनाथ जिनालय में छठवीं ध्वजा वर्षगांठ आचार्य श्रीमद विजय ऋषभचन्द्र सुरीशवर जी महाराज श्री मोहनखेडा तीर्थ के निर्देशन में श्रद्धापूर्वक मनाई गई।

IMG_20200430_180901

जिनालय पर वैश्विक महामारी कोरोना के संकट को देखते हुए केन्द्र और राज्य सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए ध्वजा आरोहण किया गया। ध्वजा आरोहण का लाभ रानी-राकेश मोदी, मोतीलाल चोपड़ा,राजेन्द्र पितलिया एवं अन्य देवी-देवता तथा महाचमत्कारी दादा क्षेत्रपालजी आदि के लाभार्थियों ने लिया। उन्होंने शासन के निर्देशानुसार सावधानियां बरतते हुए सामाजिक दूरी के साथ सीमित संख्या में ध्वजा आरोहण किया।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर राजेश बाथम, सिद्धार्थ जैन ट्रस्ट के सचिव दिपेन्द्र कोठारी पारस जैन आदि उपस्थित रहे।

विभिन्न सेवा के लिए माना आभार

मंदिर ट्रस्ट मण्डल एवं दानदाताओं ने संचालित सेवाओं मूक पक्षी-पशुओ की सेवा, कम दरो पर खून की जांच एवं कापियों के वितरण सहित होम्योपैथी चिकित्सा के लिए डॉ. श्रीमती बम का आभार माना। उन्होंने मानव सेवा, जीवदया आदि सभी क्षेत्रों में आगे भी प्रयास जारी रखने का संकल्प लिया।

वर्षी तप के तपस्वी की हुई अनुमोदना

इस मौके पर वर्षीतप के तपस्वी राकेश खिमेसरा दंपत्ति एवं संतोष चाणोदिया के तप की अनुमोदना की गई। ट्रस्ट मण्डल ने कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में गरीब, निराश्रित, मुक पक्षी-पशुओं की सेवाओं के लिए नगर की विभिन्न सामाजिक, रचनात्मक, धार्मिक, स्वयंसेवी संस्थाओं को धन्यवाद ज्ञापित किया है। कोरोना वायरस के खिलाफ कुशल प्रबंधन के लिए जिला व पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग एवं मिडीया जगत की सकारात्मक भूमिका के लिए भूरी-भूरी प्रंशसा भी की। अंत में आभार ट्रस्ट के अध्यक्ष फतेहलाल कोठारी ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *