वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भगतजी परिवार के 15 सदस्यों ने किया रक्तदान -

भगतजी परिवार के 15 सदस्यों ने किया रक्तदान

हरमुद्दा

रतलाम,3 मई। वर्तमान समय में कोरोना महामारी के चलते ब्लड की आवश्यकता को देखते हुए पोरवाल (भगतजी) परिवार के 15 सदस्यों ने रक्तदान किया। इससे जरूरतमंदों को राहत मिलेगी।IMG_20200302_083501

परिवार के सुनील पोरवाल एवं विकास पोरवाल ने बताया कि वर्तमान की कोरोना महामारी में कोरोना पीड़ितों व अन्य मरीजों की रक्त की आवश्यकता की पूर्ति के लिए परिवार ने मानव सेवा समिति ब्लड बैक पर 15 यूनिट रक्तदान किया।

इन्होंने किया रक्तदान

IMG_20200503_182056

परिवार के राजेन्द्र तारा पोरवाल, संजय चंचल पोरवाल एव तरुण मनीषा पोरवाल ने जोड़े से तथा सत्यनारायण पोरवाल, अनिल पोरवाल, नरेन्द्र पोरवाल, सुनील पोरवाल, प्रवीण पोरवाल, पवन पोरवाल, विकास पोरवाल, अंकित पोरवाल ने रक्तदान सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए किया।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर मानव सेवा समिति के सुरेशचंद्र अग्रवाल, कृष्णगोपाल सोडानी, पोरवाल परिवार के मनोहर पोरवाल, श्रीमती मधु पोरवाल, श्रीमती सुधा पोरवाल विपिन पोरवाल, महेन्द्र मंत्री, अमित अग्रवाल, प्राची पोरवाल, यश पोरवाल, प्रथमेश पोरवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *