वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे इंदिरा देवी डागा की स्मृति में होगा त्रिकटु पाउडर का नि:शुल्क वितरण -

इंदिरा देवी डागा की स्मृति में होगा त्रिकटु पाउडर का नि:शुल्क वितरण

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 3 मई। स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा देवी डागा की स्मृति में शैलेन्द्र डागा परिवार द्वारा दूसरी पुण्यतिथि पर लगातार सेवा कार्य किए जा रहे हैं। एकादशी पर रविवार को डागा परिवार ने ग्यारह सौ परिवारों को नि:शुल्क त्रिकटु पाउडर के वितरण का पहला चरण शुरू किया।
यह पाउडर शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है। इससे शरीर में होने वाले रोग जैसे सर्दी , हल्का बुखार, खांसी आदि को रोका जा सकता है।
परिवार के आदित्य डागा व अर्चित डागा ने बताया की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए त्रिकटु पाउडर को भारत सरकार के आयुष विभाग ने भी मान्यता दी है । इस पाउडर को दो चिमटी मात्रा में दिन में दो बार गरम चाय या गुनगुने पानी के साथ लेना है।

कोरोना संकटकाल में बहुत योगी है त्रिकटु चूर्ण

कोरोना के वर्तमान संकट कॉल में यह बहुउपयोगी है, क्योंकि आने वाले समय में लॉक डाउन कहीं-कहीं पर खुल जाएगा और कहीं पर आंशिक ढील दी जाएगी। इससे लोगों की आवाजाही बढ़ेगी। इस पाउडर का उपयोग कर लोग अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ा सकते हैं और विपरीत समय में स्वयं को और अपने परिवार को सुरक्षित रख सकते हैं। इस पाउडर का उपयोग चिकित्सक का परामर्श लेकर भी किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *