वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अवैध शराब से मौत के बाद जागा प्रशासन, नामली थाना प्रभारी निलंबित -

अवैध शराब से मौत के बाद जागा प्रशासन, नामली थाना प्रभारी निलंबित

🔲 शराब के सेवन से हुई है 4 की मौत

🔲 तीन की गई है आंखों की रोशनी

🔲 बुधवार को गिरी गाज

अरुण त्रिपाठी
रतलाम,6 मई। जिले में अवैध शराब से मौतों के बाद बुधवार जिम्मेदार अफसरों पर गाज गिराने वाला रहा। एसपी गौरव तिवारी ने क्षेत्र में अवैध शराब विक्रय मामले में नामली थाना प्रभारी को निलंबित कर रक्षित लाइन में अटैच किया है।
उन्होंने बताया कि नामली थाना प्रभारी महेश कुमार दुबे को अप्रैल माह में क्षेत्र में अवैध रूप से बिक रही शराब के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश लिखित और मौखिक रूप से कई बार दिए गए। रेडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भी उन्हें कार्रवाई के लिए कहा गया। लेकिन प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई। क्षेत्र में अवैध शराब के सेवन से 4 लोगों की जान चली गई ,वहीं तीन लोगों की आंख की रोशनी चली गई।

जिम्मेदार ने नहीं की प्रभावी कार्रवाई

एसपी श्री तिवारी के अनुसार संपूर्ण जिले में लॉक डाउन के दौरान के चलते भी नामली क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री और परिवहन के खिलाफ  प्रभावी कार्रवाई नहीं किए जाने से उक्त घटना होना परिलक्षित हो रहा है। इसलिए इस मामले में थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *