वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उत्कृष्ट विद्यालय की एक ओर उत्कृष्ट पहल, कोरोना पीड़ितों के लिए दी सहायता राशि -

उत्कृष्ट विद्यालय की एक ओर उत्कृष्ट पहल, कोरोना पीड़ितों के लिए दी सहायता राशि

 

🔲 अपर कलेक्टर को सौंपा सहायता राशि का चेक

हरमुद्दा
रतलाम, 7 मई। कोरोना पीड़ितों के सहायतार्थ शहर के उत्कृष्ट विद्यालय स्टाफ द्वारा एक लाख छः सौ ग्यारह रुपए का चेक अपर कलेक्टर जमुना भीड़े को सौपा गया।सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष एवं भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी रतलाम के लिए दी गई है।

IMG_20200505_180025
मदद के लिए विद्यालय स्टॉफ प्राचार्य सुभाष कुमावत के विचार से सहमत हुआ। एक लाख छः सौ ग्यारह रुपए की सहयोग राशि में से क्रमशः मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए रुपए 38500 एवं जिलाधीश जिला रतलाम के माध्यम से भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी शाखा रतलाम के राहत कोष के लिए रुपए 62111 की राशि एकत्र कर दी गई।

अपर कलेक्टर को सौंपा राशि का चेक

एक लाख छः सौ ग्यारह रुपए राशि का चेक अपर कलेक्टर जमुना भीड़े को सौपा गया। इस दौरान प्राचार्य कुमावत, डॉ. पूर्णिमा शर्मा, गिरीश सारस्वत, हरीश चंद्र रत्नावत , दीपेंद्र सिंह ठाकुर मौजूद थे।

लॉक डाउन में भी डटा है स्टॉफ

उल्लेखनीय है कि उत्कृष्ट विद्यालय के स्टाफ लॉक डाउन के दौरान भी कोरोना योद्धा के रूप में, ऑनलाइन कक्षाओं द्वारा अध्यापन कार्य में , प्रसार माध्यम द्वारा कोरोना से बचाव संबंधी जागरूकता संदेश जैसे सेवा प्रकल्पों में अपनी उत्कृष्टता के साथ कई मौर्चो पर डटा हुआ है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *