वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना पॉजीटिव के 14 रिश्तेदारों के सैंपल लेकर किया होम क्वारेंटाइन -

कोरोना पॉजीटिव के 14 रिश्तेदारों के सैंपल लेकर किया होम क्वारेंटाइन

हरमुद्दा

शाजापुर, 8 मई। भोपाल के थाना रातीबड़ क्षेत्र के ग्राम बड़झिरी से शाजापुर जिले की तहसील कालापीपल के ग्राम सुकलिया में अपनी ससुराल आए कोरोना वायरस पॉजीटिव के 14 रिश्तेदारों के सैंपल लेकर उन्हें होम क्वारेंटाइन किया गया।
तहसीलदार कालापीपल राजाराम करजरे ने बताया कि ग्राम सुकलिया में विगत 5 मई को शाम 7 से 8 बजे के बीच भोपाल जिले के ग्राम बड़झिरी से एक व्यक्ति आया था। उसका 4 मई को भोपाल में सैंपल लिया गया था। 6 मई को रिपोर्ट आने पर उक्त व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव निकला। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए तत्काल स्वास्थ्य विभाग के अमले को परिवार के सभी सदस्यों के सेम्पल लेने के लिए निर्देश दिए।

दिए निर्देश कोई भी बाहर नहीं निकले

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिवार के 14 सदस्यों के सैंपल लिए एवं परीक्षण के लिए भेजा गया। यहां उपस्थित सीएमएचओ डॉ. प्रकाश विष्णु फुलम्ब्रीकर एवं तहसीलदार श्री करजरे ने परिवार के सभी सदस्यों को 14 दिन तक बाहर नहीं निकलने और किसी से मेलजोल नहीं करने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने परिवार से कहा कि वे किसी के घर नहीं जाए और न ही किसी को अपने घर आने दें। इस दौरान उपस्थित दल को तहसीलदार श्री करजरे ने होम क्वारेंटाइन किए गए सदस्यों की निगरानी रखने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *