वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संक्रमण मुक्ति के बाद गोवा में फूटा कोरोना बम, एक ही परिवार के साथ पांच पॉजीटिव, नए मिले 7 मरीज -

संक्रमण मुक्ति के बाद गोवा में फूटा कोरोना बम, एक ही परिवार के साथ पांच पॉजीटिव, नए मिले 7 मरीज

🔲 बुधवार को एक ही वाहन में सभी लोग आए थे गोवा

🔲 वाहन चालक भी है प्रभावित

विजू पिल्लई
गोवा, 13 मई। कोरोनावायरस संक्रमण से मुक्त हो चुके गोवा के रहवासी जहां मुक्त वातावरण में जीवन जीना शुरू किए ही थे कि बुधवार को एक ही परिवार के 5 लोग की रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई। दो लोग अन्य भी पॉजीटिव आए हैं। सभी लोग बुधवार को ही विस्फोटक नगरी मुंबई से गोवा पहुंचे थे।

हरमुद्दा प्रतिनिधि ने बताया कि लॉक डाउन में छूट देने के बाद लोगों का आवागमन शुरू हो गया है। हर एक आने वालों की जांच की जा रही है। उसका पहला परिणाम बुधवार को सामने आया। सैंपल की जांच में 7 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं। 7 लोगों में से 5 व्यक्ति एक ही परिवार के निकले हैं। सभी लोग बुधवार संक्रमित क्षेत्र महाराष्ट्र के मुंबई से निजी वाहन से गोवा आए थे। इनके वाहन का ड्राइवर भी जांच में कोरोना पॉजीटिव निकला है। इसके अलावा एक ट्रक ड्राइवर की रिपोर्ट भी जांच के दौरान कोरोना पॉजीटिव आई है। सभी सातों प्रभावितों को जीएमसी भेजा गया है, जहां इनकी दोबारा से कोरोना जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *