वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डंपर ने ली दंपति की जान, पुलिस ने लिया डंपर कब्जे में, चालक गिरफ्तार -

डंपर ने ली दंपति की जान, पुलिस ने लिया डंपर कब्जे में, चालक गिरफ्तार

1 min read

🔲 जावरा मंदसौर रोड पर शुक्रवार सुबह की घटना

🔲 कालूखेड़ा गांव के पास के रहने वाले हैं दंपत्ति।

हरमुद्दा
रतलाम, 15 मई। जावरा-मंदसौर रोड पर जोयो होटल के पास शुक्रवार सुबह एक डंपर ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को टक्कर मारकर जान ले ली। सूचना मिलते ही जावरा आईए थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची।
दंपत्ति के शव को जावरा अस्पताल भेजा गया है। डंपर को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
लॉक डाउन में सड़कों पर यातायात का दबाव कम होने के चलते बड़े-बड़े वाहन अंधाधुन गति से चला रहे है। नतीजतन शुक्रवार सुबह कालूखेड़ा गांव के समीर कनसेर निवासी दंपत्ति मोटरसाइकिल से नागदा के रिछालूनी से आ रहे थे कि सुबह तकरीबन 8:30 बजे डंपर चालक ने चालक ने नागदा उज्जैन फंटा के यहां जोयो होटल के पास फोरलेन पर बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक चालक रघुवीर सिंह पिता गोवर्धन व उसकी पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जावरा आइए थाने के टीआई ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा बनाकर दंपत्ति के शव को जावरा अस्पताल भेजा गया। डंपर चालक को गिरफ्तार कर डंपर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *