वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सिद्धांचलम कॉलोनी हुई कंटेंटमेंट मुक्त, क्षेत्र के रहवासियों के चेहरे पर आई रौनक -

सिद्धांचलम कॉलोनी हुई कंटेंटमेंट मुक्त, क्षेत्र के रहवासियों के चेहरे पर आई रौनक

हरमुद्दा

रतलाम, 29 मई। शहर के सिद्धांचलम कॉलोनी को कंटेनमेंट क्षेत्र से जिला प्रशासन ने शुक्रवार शाम को मुक्त कर दिया। क्षेत्रवासियों के चेहरे पर रौनक लौट आई है। शहर में कहीं पर भी आवागमन कर सकेंगे।

कलेक्टर रुचिका चौहान ने शुक्रवार शाम को सिद्धांचलम कॉलोनी को कंटेनमेंट क्षेत्र मुक्त करने के आदेश जारी कर क्षेत्र के बेरिकेट्स खोल दिए हैं। कलेक्टर ने बताया कि 3 सप्ताह तक क्षेत्र में कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने के बाद क्षेत्र को कंटेनमेंट से मुक्त कर दिया गया है। इससे लोगों को काफी राहत मिली है।

आवागमन होगा निर्बाध

उल्लेखनीय है कि सिद्धांचलम कॉलोनी को कंटेनमेंट क्षेत्र में जिला प्रशासन द्वारा क्षेत्र के निवासियों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही थी। कंटेनमेंट क्षेत्र से मुक्त करने के बाद क्षेत्रवासी निर्बाध रूप से आवागमन कर सकेंगे।

अब शहर में 8 कंटेनमेंट क्षेत्र

शिव नगर क्षेत्र मुक्त करने के बाद अब 8 कंटेंटमेंट क्षेत्र शेष रहे हैं। जिनमें सेजावता, सुभाष नगर, अंबिका नगर, गणेश नगर, शेरानी पुरा, जवाहर नगर, टाटानगर एवं शक्तिनगर क्षेत्र है।

IMG_20200529_164823

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *