वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्वास्थ्य सुविधा : जावरा को दो चिकित्सकों की सौगात -

स्वास्थ्य सुविधा : जावरा को दो चिकित्सकों की सौगात

🔲 विधायक के प्रयास लाए रंग

हरमुद्दा
रतलाम 11 जून। कोरोना महामारी के नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लगातार प्रयास कर रहे जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय की अनुशंसा पर सिविल हॉस्पिटल जावरा को दो चिकित्सको की पदस्थापना की सौगात मिली है।

IMG_20200605_080254

विधायक डॉ. पांडेय द्वारा विगत कई वर्षों से सिविल हॉस्पिटल जावरा व विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर पर्याप्त स्वास्थ्य सेवाओ की उपलब्धता के लिए प्रयास किये जा रहे है, जिसके फलस्वरूप राज्य शासन द्वारा चिकित्साकर्मियों की पदपूर्ति के लिए कदम भी उठाया जा रहा है।

नामली के डॉक्टर पालड़िया आएंगे जावरा

इसी कड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नामली में पदस्थ डॉ. दीपक पालड़िया का स्थानांतरण सिविल हॉस्पिटल जावरा किया गया है। हालांकि डॉ. पालड़िया को पूर्व से ब्लाक मेडिकल आफिसर जावरा का प्रभार दिया हुआ है, लेकिन उनकी स्थाई पदस्थापना जावरा होने से चिकित्सा सेवाए बेहतर हो सकेगी।

बागली से आएंगे डॉक्टर पाटीदार

विधायक डॉ. पांडेय द्वारा किए गए प्रयास से डॉ. दिनेश पाटीदार चिकित्सा अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागली जिला देवास से सिविल हॉस्पिटल जावरा स्थानांतरण किया गया है। निश्चेतना विशेषज्ञ के रूप में डॉ. पाटीदार की पदस्थापना होने से जावरा में ऑपरेशन सुविधा में विस्तार हो सकेगा और विशेषज्ञ चिकित्सक की पदपूर्ति हो गई। दोनों चिकित्सको की पदस्थापना से जावरा विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं में अपेक्षित सुधार हो सकेगा और कोरोना नियंत्रण में सहयोग मिल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *