वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बारिश के दौरान आपदा की सूचना आमजन तत्काल दें जिम्मेदारों को -

बारिश के दौरान आपदा की सूचना आमजन तत्काल दें जिम्मेदारों को

1 min read

🔲 बाढ़ नियंत्रण कक्ष स्थापित

🔲 15 अक्टूबर तक 24 घंटे रहेंगे मौजूद जिम्मेदार

हरमुद्दा
रतलाम, 12 जून। वर्षाकाल में बाढ़ एवं अतिवृष्टि के अंदेशे एवं समस्याओं के निराकरण तथा जनमानस की सुरक्षा के संबंध में कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा जिला स्तरीय बाढ़ नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है जिसका दूरभाष क्रमांक 07412-270416 है एवं इसके अतिरिक्त कार्यालय कलेक्टर अधीक्षक का दूरभाष क्रमांक 07412-270408 है।

जिले में वर्षा के दौरान घटित किसी भी प्रकार के आपदा की सूचना इन नम्बरों पर दी जा सकती है। साथ ही प्रभारी अधीक्षक बाढ नियंत्रण कक्ष एम.एस. बारस्कर अधीक्षक भू-अभिलेख के मोबाइल क्रमांक 9770306477 पर भी सूचना दी जा सकती है। बाढ नियंत्रण कक्ष 15 जून से प्रतिदिन 24 घंटे क्रियाशील होकर 15 अक्टूबर 2020 तक प्रभावशील रहेगा।

अधिकारी कर्मचारी को सौंपी जिम्मेदारी

इस कार्य के निर्वहन के लिए अधिकारी, कर्मचारी अधिकृत किए गए हैं जो कि उल्लेखित दूरभाष क्रमांक पर 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे एवं किसी भी अप्रिय घटना की सूचना मिलने पर उपलब्ध सूचना पंजी में दर्ज कर कंट्रोल रुम के अधिकारी श्री बारस्कर को तत्काल सूचना देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *