वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निजी अस्पताल में सर्दी, खांसी के मरीजों को पृथक देखने की व्यवस्था का कमिश्नर ने किया निरीक्षण -

निजी अस्पताल में सर्दी, खांसी के मरीजों को पृथक देखने की व्यवस्था का कमिश्नर ने किया निरीक्षण

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 20 जून। रतलाम आए उज्जैन संभाग आयुक्त आनंद शर्मा ने कोविड- संक्रमण के फैलाव को रोकने के मद्देनजर प्राइवेट अस्पतालों में सर्दी, खांसी, बुखार के मरीजों को पृथक से देखने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
इसके साथ ही कमिश्नर ने वेदव्यास कॉलोनी पहुंचकर निजी अस्पताल का निरीक्षण किया, वहां सर्दी, खांसी के मरीजों को पृथक से देखने की व्यवस्था का निरीक्षण भी किया। साथ ही अस्पताल प्रबंधन को निर्देश दिए कि कोविड- के संदिग्ध मरीजों को शासकीय फीवर क्लिनिक या शासकीय चिकित्सालय रेफर करें। कमिश्नर ने सर्दी खांसी बुखार के मरीजों की पंजी संधारण का भी निरीक्षण किया इस दौरान कलेक्टर रुचिका चौहान तथा पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी भी मौजूद थे।

केमिस्ट से भी पूछताछ की

IMG_20200620_222137

इस दौरान कमिश्नर ने निजी अस्पताल के सामने स्थित मेडिकल शॉप केमिस्ट दुकानदार से भी सर्दी, खांसी, बुखार की दवाई लेने वालों के संबंध में पूछताछ की तथा निर्देशित किया कि इस प्रकार के प्रत्येक ग्राहक की संपूर्ण जानकारी जैसे नाम, पता, मोबाइल नंबर नियमित रूप से लेते रहें और जानकारी से प्रशासन को अवगत कराएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *