वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चिरायु में होगा विधायक दंपत्ति का उपचार, कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य जारी : प्रमुख सचिव -

चिरायु में होगा विधायक दंपत्ति का उपचार, कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य जारी : प्रमुख सचिव

1 min read

हरमुद्दा

भोपाल, 20 जून। मध्य प्रदेश विधान सभा के प्रदेश के एक विधायक और उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। प्रमुख सचिव लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण फैज अहमद किदवई ने बताया कि उनका उपचार चिरायु अस्पताल में होगा। इसके साथ ही कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य चल रहा है।

प्रमुख सचिव श्री किदवई ने बताया है कि 19 जून को दोपहर 3.30 बजे विधायक स्वयं तथा उनकी पत्नी का सैम्पल उनके भोपाल निवास से जेके अस्पताल के दल को दिया गया। सैम्पल देने के बाद से दोनों होम क्वॉरेंटाइन है।

रात को आई थी रिपोर्ट पॉजीटिव

उन्होंने बताया कि सैम्पल की रिपोर्ट रात को 10.30 बजे प्राप्त हुई। दोनो सैम्पल की पॉजीटिव रिपोर्ट प्राप्त होने पर उनको तथा ज़िला प्रशासन को अवगत करा दिया गया है। ज़िला प्रशासन द्वारा विधायक तथा उनकी पत्नी का स्वास्थ्य परीक्षण चिरायु मेडिकल कॉलेज में करवाया जाएगा और डॉक्टर के निर्देश पर आगामी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर होगी अगली कार्रवाई

श्री किदवई ने बताया है कि एक दल उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य पृथक से कर रहा है। विधायक के गृह एवं निर्वाचन क्षेत्र के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया है कि विधायक और उनकी पत्नी स्वस्थ और बिना किसी लक्षण के (asymptomatic) हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *