वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सर्वोच्च सम्मान ‘‘प्राइड ऑफ प्रोसिक्यूशन‘‘ सीमा शर्मा को तीसरी बार -

सर्वोच्च सम्मान ‘‘प्राइड ऑफ प्रोसिक्यूशन‘‘ सीमा शर्मा को तीसरी बार

हरमुद्दा

रतलाम, 11 जुलाई। रतलाम में पदस्थ एडीपीओ सीमा शर्मा को प्रोफेशनल वर्किंग में महत्वपूर्ण योगदान के लिए अभियोजन गौरव अवॉर्ड प्रदान करने की घोषणा की गई है। म.प्र. लोक अभियोजन विभाग की अभियोजन वार्षिक पुरस्कार योजना के अंतर्गत वर्ष 2019 में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों के लिए पुरस्कारों की घोषणा महानिदेशक/संचालक लोक अभियोजन म.प्र. पुरुषोत्तम शर्मा के द्वारा की गई।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी शिव मनावरे ने बताया कि सीमा शर्मा ने एक वर्ष के ही भीतर विभाग के लिए दो पुस्तकें ’पुलिस अनुसंधान एवं अभियोजन’ तथा ’पॉक्सो एक्ट – अनुसंधान एवं विचारण’ शीर्षक की लिखी है। सीमा शर्मा को विभाग की मास्टर ट्रेनर के रूप में प्रशिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए माह जून 2018 में तथा पुलिस अनुसंधान एवं अभियोजन पुस्तक लेखन के लिए मई 2020 में भी यह सम्मान प्राप्त हो चुका है।

IMG_20200605_080254

राज्य समन्वयक की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी

उल्लेखनीय है कि सीमा शर्मा को म.प्र. में विचाराधीन समस्त पॉक्सो प्रकरणों की मॉनिटरिंग के उद्देश्‍य से श्री शर्मा के द्वारा दिनांक 30 जून 2020 को राज्य समन्वयक की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी दी गई है। आप विभाग की उज्जैन संभाग की जनसंपर्क अधिकारी भी है। आप अभियोजन, प्रशिक्षण, लेखन, मीडिया और प्रशासकीय सभी उत्तरदायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रही है। सीमा शर्मा की इस गौरवपूर्ण उपलब्धि पर संचालक श्री शर्मा एवं विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा बधाई दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *