वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संक्रमित होने के बाद आह्वान : मास्क लगाएं, हाथ धोएं, 3 मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंचे -

संक्रमित होने के बाद आह्वान : मास्क लगाएं, हाथ धोएं, 3 मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंचे

1 min read

🔲 41 का उपचार जारी

हरमुद्दा
रतलाम, 11 जुलाई। रतलाम मेडिकल कॉलेज के कोविड- हॉस्पिटल से शनिवार को 3 कोरोनावायरस संक्रमित स्वस्थ होकर घर के लिए रवाना हो गए। मरीजों ने आमजन से आह्वान किया कि मरीजों ने आमजन से अपील की है कि कोरोना से बचने के लिए मास्क का उपयोग अवश्य करें। अनावश्यक रूप से भीड़ नहीं जाएं। हाथों को बार-बार धोते रहें।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि शनिवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए उनमें शुभ परिसर कॉलोनी का 34 वर्षीय युवक, मोहन नगर का 45 वर्षीय पुरुष तथा प्रताप नगर की 62 वर्षीय महिला शामिल है। मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में 41 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

अभिनंदन कर दी शुभकामनाएं स्वस्थ जीवन की

इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित डिप्टी कलेक्टर सुश्री मनीषा वास्कले तथा हॉस्पिटल स्टाफ ने मरीजों का अभिनंदन कर स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं दी।

काफी अच्छा रखा ध्यान

डिस्चार्ज मरीजों ने हॉस्पिटल में दी गई सेवाओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में हमारा पूरा ध्यान रखा गया समय पर दवाइयां उपलब्ध कराई गई स्टाफ का व्यवहार बहुत अच्छा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *