वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मासूम का अपहरण और हत्या : 30 लाख की फिरौती मांगने वाले दंपत्ति को भेजा जेल -

मासूम का अपहरण और हत्या : 30 लाख की फिरौती मांगने वाले दंपत्ति को भेजा जेल

हरमुद्दा

शाजापुर, 11 जुलाई। आठ साल के मासूम का अपहरण कर 30 लाख रुपए फिरौती की मांग कर हत्या करने वाले आरोपी दम्पत्ति को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी ने जेल भेजने के आदेश दिए।

जिला मिडिया प्रभारी एवं शाजापुर एडीपीओ सचिन रायकवार शाजापुर ने हरमुद्दा बताया कि न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी शुजालपुर द्वारा आरोपी ममता मालवीय पति देवीलाल पाटीदार उम्र 30 वर्ष और देवीलाल पिता कन्हैयालाल पाटीदार उम्र 36 वर्ष निवासी कुमारिया खास थाना मोहन बड़ोदिया हाल मुकाम प्रेम नगर कॉलोनी शुजालपुर मंडी को जेल वारंट बना कर जेल भेजा गया।

खेलने गया रूद्र फिर नहीं लौटा

अतिरिक्त डीपीओ शुजालपुर संजय मोरे ने घटना की जानकारी देते हुए।बताया कि 9 जुलाई 2020 को फरियादी राजेश चंदेल का लड़का रूद्र चंदेल उम्र 8 वर्ष दोपहर में 3 बजे पड़ोसी ममता बाई जो गोपाल रायकवार निवासी प्रेम नगर कॉलोनी के मकान में किराए से रहती है। उसके घर उसकी लड़की रोशनी के साथ खेल रहा था। थोड़ी देर बाद रुद्र की मां रानी चंदेल उसे बुलाने गई तो वह नहीं दिखा। रानी चंदेल ने साथ खेल रही रोशनी से पूछा तो उसने बताया कि रूद्र चला गया।

फिर रूद्र को तलाशा

वह वापस घर आई और फरियादी को बताया कि रूद्र कहीं नहीं दिखाई दे रहा है। फिर दोनों ने मिलकर आसपास के मोहल्ले में तलाश किया तो उसका कोई पता नहीं चला।

थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट

फरियादी ने थाना शुजालपुर मंडी पर रिपोर्ट की जिस पर से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना के दौरान यह तथ्य सामने आया कि अपहरण कर फिरौती में 30 लाख रुपए की मांग की गई। रुपए नहीं देने पर रुद्र को पानी के ड्रम में डुबोकर उसकी बेरहमी से हत्या कर बालक के शव को छुपाने के लिए घर के अंदर बनी पानी की कुंडी में फेंक दिया गया। आरोपियों को 11 जुलाई 2020 को सक्षम न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। जहां से माननीय न्यायालय द्वारा उनका जेल वारंट बनाकर जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *