वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना की गिरफ्त : सात पुरुष, एक महिला संक्रमित, मेडिकल कॉलेज में उपचार शुरू -

कोरोना की गिरफ्त : सात पुरुष, एक महिला संक्रमित, मेडिकल कॉलेज में उपचार शुरू

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जुलाई। कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने वालों का सिलसिला लगातार चल रहा है। पहले जहां एक दो लोग आ रहे थे, अब हर दिन आधा दर्जन से अधिक की संख्या हो रही है। बुधवार को 8 लोग संक्रमण के शिकार हुए हैं जिनका मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है।
जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के अनुसार 4 सैंपल पॉजीटिव तथा जिला चिकित्सालय की ट्रू नॉट जांच में 4 सैंपल पॉजीटिव आए हैं

यहां के हो गए हैं प्रभावित

संक्रमण के शिकार इमलीपाड़ा ग्राम सरवड़ का 25 वर्षीय युवक, नया बाजार रिंगनोद का 28 वर्षीय युवक, गौशाला रोड रतलाम का 52 वर्षीय पुरुष, खारवा खुर्द ताल का 40 वर्षीय पुरुष, तलावपाड़ा का 55 वर्षीय पुरुष, भोयरा बावड़ी रतलाम का 62 वर्षीय पुरुष, लक्कड़पीठा रतलाम का 40 वर्षीय पुरुष एवं बग्गी खाना रतलाम की 27 वर्षीय महिला का सैंपल पॉजीटिव आया है।

IMG_20200715_211527

रावटी में सघन कांटेक्ट ट्रेसिंग के निर्देश दिए कलेक्टर ने

कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा रावटी में कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया गया। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी भी थे कलेक्टर ने सघन कांटेक्ट ट्रेसिंग के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *