वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निजी क्लीनिक पर कोरोना संदिग्ध का उपचार : पड़ताल के बाद सीएमएचओ ने की कार्रवाई -

निजी क्लीनिक पर कोरोना संदिग्ध का उपचार : पड़ताल के बाद सीएमएचओ ने की कार्रवाई

1 min read

🔲 शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जुलाई। निजी क्लीनिक पर चिकित्सक द्वारा सर्दी, खासी, बुखार का (कोरोना संदिग्ध) उपचार करने की शिकायत मिली। इस पर सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ने द्वारा चिकित्सक पर कार्रवाई की गई।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ननावरे ने बताया कि कार्यालय में शिकायत प्राप्त हुई थी कि 32 हकीम वाड़ा पर स्थित निजी क्लीनिक में चिकित्सक जमील खान पिता इब्राहिम खान द्वारा कोरोना के संदिग्ध मरीजों का उपचार किया जा रहा है l

निर्देश मिलने पर कि मामले की पड़ताल

एसडीएम शहर शिराली जैन एवं सीएमएचओ के निर्देश पर राजस्व विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई कार्रवाई में नायब तहसीलदार नवीन गर्ग हकीम बाड़ा डिस्पेंसरी की चिकित्सा अधिकारी डॉ. रचना पटेल, डीपीएम अजहर अली, औषधि निरीक्षक सारिका अग्रवाल एवं अन्य अधिकारी कर्मचारियों ने मौके पर जाकर मामले की पड़ताल की।

बनाया पंचनामा

मौके पर पहुंचकर दल द्वारा संबंधित चिकित्सक के पास उपलब्ध दवाइयों आदि की जानकारी ली गई तथा मौका पंचनामा बनाया गया।

आमजन से सीएमएचओ का आह्वान

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला रतलाम ने सभी नागरिकों से अपील की है की सर्दी खांसी बुखार सांस लेने में तकलीफ जैसे लक्षण होने पर फीवर के लिए फीवर क्लिनिक में अपना उचित परीक्षण कराएं और स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *