वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राजधानी में एक ही दिन में 11 कोरोना संक्रमित की हुई मौत -

राजधानी में एक ही दिन में 11 कोरोना संक्रमित की हुई मौत

🔲 एएसआई की कोरोना संक्रमण से मौत

हरमुद्दा
भोपाल, 6 अगस्त। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल कोरोना में मौत का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बुधवार देर रात तक कोरोना संक्रमण के चलते करीब 11 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इसमें से छह मौत तो अकेले हमीदिया अस्पताल के कोविड वार्ड में हुई हैं। वहीं दो मरीजों की चिरायु में तो दो की एम्स अस्पताल में मौत हुई है। कोरोना से एक मौत बंसल अस्पताल में भी हुई है। इस तरह शहर में अब तक कोरोना से 208 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के किसी भी जिले में एक ही दिन में कोरोना से इतनी अधिक मौत नहीं हुई है। इंदौर में ही अधिकतम एक दिन में 8 मौत हुई है लेकिन सभी रिकार्ड को तोडते हुए भोपाल में पहली बार एक ही दिन में इतनी अधिक मौत हुई है।

संभागायुक्त ने दिए निर्देश!

इससे स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। इधर इतनी अधिक मौत होने के बाद तत्काल मृत मरीजों का डेथ ऑडिट कराने के निर्देश संभागायुक्त ने दिए हैं, ताकि इनकी मौत की असली वजह सामने आ सके।

एएसआई की कोरोना संक्रमण से मौत, चार दिन से बिगड़ रही थी तबीयत

राजधानी के शाहजहांनाबाद थाने में पदस्थ एएसआई अंसार अहमद की बुधवार को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। संक्रमित होने के बाद 24 जुलाई को उनको चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कार्य के प्रति थे गम्भीर

उनके परिजनों का कहना है कि चार दिन से उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो रही थी। उनके परिवार में पत्नी और चार बच्चे हैं। उनके थाना प्रभारी का कहना है कि वह कभी भी किसी काम की मना नहीं करते थे। वह अपने काम के प्रति काफी गंभीर रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *