वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन, एक और भाई अहसान की हालत गंभीर, दोनों कोरोना से ग्रसित -

अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन, एक और भाई अहसान की हालत गंभीर, दोनों कोरोना से ग्रसित

1 min read

🔲 बीते दिनों दोनों भाइयों को भर्ती कराया था लीलावती अस्पताल में

हरमुद्दा
मुंबई, 21 अगस्त। अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है। बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। असलम खान को हार्ट संबंधी बीमारियों के साथ ही डायबिटीज भी थी। दिलीप कुमार के एक और भाई अहसान खान का भी लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

बीते दिनों खबर आई थी कि 97 साल के दिलीप कुमार के दोनों भाइयों, अहसान खान और असलम खान को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, वहीं शरीर में ऑक्सीजन लेवन भी कम हो गया था। तब डॉक्टरों ने बताया था कि दोनों भाइयों को बाय-पैप वेंटिलेटर पर रखा गया है और आईसीयू में हैं। तभी से दोनों की हालत चिंताजनक थी। दोनों भाई पहले से ब्लड प्रेशर और हार्ट संबंधी बीमारियों से ग्रस्त थे।

दोनों भाई रहते हैं बांद्रा में, चल रहा है प्रॉपर्टी विवाद

दिलीप कुमार के दोनों भाई बांद्रा में रहते थे। दोनों का दिलीप कुमार के साथ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था। बहरहाल, अहसान खान और असलम खान का इलाज भी लीलावती अस्पताल के डॉ. जलील पारकर कर रहे थे। तब दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उम्मीद जताई थी कि दोनों भाई जल्द स्वस्थ्य होकर घल लौटेंगे। वहीं दिलीप कुमार की सेहत के बारे में सायरा बानो ने कहा था कि सभी की दुआओं से उनकी सेहत अच्छी है और वे घर पर आराम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *