वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रामगढ़ स्थित श्री गणपति की हुई महाआरती -

रामगढ़ स्थित श्री गणपति की हुई महाआरती

🔲 सिखवाल समाज के प्रत्येक परिवार में होगा प्रसाद का वितरण

हरमुद्दा
रतलाम, 22 अगस्त। श्री सकल सिखवाल ब्राह्मण समाज के तत्वाधान में श्री गणेश चतुर्थी के अवसर पर शनिवार को रामगढ़ स्थित प्राचीन श्री गणपति मंदिर पर 111 दीपक से महाआरती कर लड्डुओं का भोग लगाया गया।
श्री सकल सिखवाल ब्राह्मण समाज के एडवोकेट सतीश त्रिपाठी एवं अनिल पांड्या ने बताया कि रामगढ़ स्थित गणपति मंदिर पर समाज द्वारा लगातार नौंवी बार महाआरती की गई। कोरोना वैश्विक महामारी के चलते शासन के निर्देशानुसार सीमित संख्या में समाजजनों की उपस्थिति में महाआरती हुई।

यह थे मौजूद

IMG_20200822_215511

इस अवसर पर श्री सिखवाल समाज देवस्थान न्यास के महासचिव कन्हैयालाल तिवारी, शंकरलाल बोहरा, रवि व्यास, नारायण बोहरा, दीपक उपाध्याय, विजय जोशी आदि उपस्थित थे।

होगा प्रसाद का वितरण

समाज के श्री त्रिपाठी एवं श्री पांड्या ने बताया कि लगभग 2 क्विंटल मगज के लड्डू का भोग लगाया गया। समाज के लगभग एक हजार परिवार में पैकेट बनाकर सेवक के माध्यम से प्रसाद का वितरण किया जाएगा। उन्होंने समाज जनों से घर में रहकर ही श्री गणपति की आराधना करने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *