वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डीआरएम नए माल गोदाम की योजना का पुन: परीक्षण करें : विधायक काश्यप -

डीआरएम नए माल गोदाम की योजना का पुन: परीक्षण करें : विधायक काश्यप

डीआरएम नए माल गोदाम की योजना का पुन: परीक्षण करें : विधायक काश्यप

🔲 व्यवसायियों ने बताया नए रेलवे माल गोदाम का निर्माण अव्यवहारिक

🔲 विधायक काश्यप ने स्वयं निरीक्षण कर लिया जायजा

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अगस्त। औद्योगिक क्षेत्र में बनाया जा रहा नया माल गोदाम अव्यवहारिक है। इससे व्यवसायियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। यह बात नगर के प्रमुख व्यवसायियों ने विधायक चेतन्य काश्यप को कही। श्री काश्यप ने व्यापारियों की समस्या सुनकर जेडआरयूसीसी सदस्य शैलेन्द्र डागा के साथ स्वयं नए माल गोदाम के निर्माण स्थल का जायजा ले चुके थे। उन्होंने डीआरएम से चर्चा कर माल गोदाम के निर्माण की योजना का पुन: परीक्षण करने को कहा है।

नया माल गोदाम औद्योगिक क्षेत्र में रेलवे लाईन के समीप निर्माणाधीन है। जेडआरयूसीसी सदस्य श्री डागा की उपस्थिति में व्यापारियों ने श्री काश्यप को बताया कि नया गोदाम 55 फीट चोड़ाई में बनाया जा रहा है, जहां प्रतिदिन 150 से 200 भारी वाहनों की आवाजाही होना संभव नहीं होगा। सभी भारी वाहन नगर के औद्योगिक क्षेत्र से गुजरेंगे जिससे अन्य समस्याएं भी निर्मित होंगी। व्यापारियों ने माल गोदाम को शासन द्वारा बंद किए गए कंटेनर डिपो पर स्थानान्तरित कर आरंभ कराने का आग्रह किया।

IMG_20200825_204858

प्रस्तावित माल गोदाम स्थल का निरीक्षण कर समस्याओं का जायजा ले चुके श्री काश्यप ने डीआरएम को माल गोदाम निर्माण की योजना का पुन: परीक्षण कर आगे बढ़ाने को कहा है, ताकि व्यवसायी वर्ग को कोई समस्या निर्मित नहीं हो। नए माल गोदाम से सबको सुविधा मिले, ऐसे प्रयास किए जाएं। श्री काश्यप से चर्चा के दौरान व्यवसायी मुकेश पोखरना, संजय कोचर, हर्ष चोपड़ा, हेमंत श्रीमाल, आदित्य डागा, अंकित पोखरना आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *