वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रिद्धि सिद्धि के दाता की हुई विदाई, भक्तों से मूर्तियां अनेक स्थानों पर रखवाई, परिषद ने विसर्जित करवाई -

रिद्धि सिद्धि के दाता की हुई विदाई, भक्तों से मूर्तियां अनेक स्थानों पर रखवाई, परिषद ने विसर्जित करवाई

🔲 विसर्जन के लिए मूर्तियां रखने के 4 स्थान तय किए नगर परिषद ने

🔲 मूर्तियां एकत्र कर करवाई विसर्जित

हरमुद्दा
पिपलौदा, 1 सितंबर। नगर में विभिन्‍न घरों में विराजित भगवान गणेश को मंगलवार को विदाई दी गई। इसके लिए नगर परिषद ने 4 स्‍थान नियत किए थे, जहां नागरिक अपने घरों में रखे गणेशजी की प्रतिमा को विसर्जन के लिए रख सके। सभी प्रतिमाओं को नगर परिषद के माध्‍यम से एकत्र कर सम्‍मानपूर्वक विसर्जित किया गया।

मुख्‍य नपा अधिकारी आरती गरवाल ने हरमुद्दा को बताया कि जिला प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार सार्वजनिक स्‍थानों पर भीड़ एकत्र नहीं हो तथा वर्तमान में नदियों तथा जलाशयों में पानी अधिक होने के कारण लोगों को जलाशयों के आसपास जाने से रोकना है। इसको देखते हुए नगर में नवीन बस स्‍टैंड, झंडा चौक, जाट मोहल्‍ला, नई आबादी स्थिति शीतला माता मंदिर पर स्‍थान नियत किए गए थे, इसके लिए पूर्व में सूचना कर दी गई थी।

पूजा और आरती के साथ किया मूर्तियों को विसर्जित

नागरिकों ने अपने घरों में स्‍थापित मूर्तियों को इन स्‍थानों पर रखा तथा परिषद के गठित दल ने एकत्रित मूर्तियों को महाआरती व पूजा के साथ विसर्जित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *