वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार के 90 वर्षीय छोटे भाई एहसान की कोरोना से हुई मौत -

फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार के 90 वर्षीय छोटे भाई एहसान की कोरोना से हुई मौत

🔲 12 दिन में दिलीप कुमार के परिवार में ये दूसरी मौत

हरमुद्दा
मुंबई, 3 सितंबर। फ़िल्म अभिनेता दिलीप कुमार के एक और छोटे भाई एहसान खान की कोरोना से बुधवार को मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि इसके पहले 21 अगस्त को भी एक भाई असलम खान की मौत हुई भी कोरोना से हुई थी। दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे। मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में बुधवार रात 11 बजे उनका निधन हो गया।

दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान का 90 साल की उम्र में निधन हुआ। वे कोरोना संक्रमण के अलावा दिल की बीमारी, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियों से भी पीड़ित थे। बता दें कि 12 दिन में दिलीप कुमार के परिवार में ये दूसरी मौत है। इससे पहले दिलीप कुमार के सबसे छोटे भाई असलम खान की 21 अगस्त को कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। परिवार में दो सप्ताह के अंदर दूसरी मौत से गम का माहौल है।

15 अगस्त को किया था भर्ती

दिलीप कुमार के भाइयों एहसान खान और असलम खान को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 15 अगस्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। असलम और एहसान खान दोनों को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके बाद दोनों को वेंटिलेटर पर रखा गया था। 21 अगस्त को असलम और अब 2 सितंबर को एहसान का निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *