वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना ने ली 80 वर्ष के बुजुर्ग की जान, लापरवाही का चल रहा इम्तिहान -

कोरोना ने ली 80 वर्ष के बुजुर्ग की जान, लापरवाही का चल रहा इम्तिहान

1 min read

🔲 नियमों के पालन में लापरवाही घरों की लूट न ले खुशियां

हरमुद्दा
रतलाम, 20 सितंबर। कोरोनावायरस के नियमों का पालन करने में जिले के बाशिंदे लापरवाह होते जा रहे हैं। वायरस घरों की खुशियां लूटने का सफर तेज कर चुका है। 80 वर्ष के बुजुर्गों की जान कोरोनावायरस ने ले ली है। अब तक जिले में 35 लोग कोरोनावायरस के चलते जान गवा बैठे हैं। वहीं संक्रमित की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। लापरवाही का इम्तिहान चल रहा है।


जनसंपर्क विभाग के पीआरओ ने बताया कि रतलाम के बग्गी खाना पैलेस रोड निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग कोविड-पॉजिटिव को 14 सितंबर को भर्ती किया गया था, उनकी 19 सितंबर को मृत्यु हो गई। संक्रमित होने वालों के साथ साथ ही जान गंवाने वालों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। जिले में अब तक 35 महिला पुरुषों ने जान गवाई हैं।

आंकड़े दे रहे चेतावनी, ना करो मनमानी

संक्रमित होने वालों के लगातार बढ़ते हुए आंकड़े चेतावनी दे रहे हैं। कोरोनावायरस को गंभीरता से नहीं लिया गया तो घर की खुशियां लूटने को वायरस बेताब है। आमजन मनमानी करना छोड़ दें। कोरोना वायरस के नियमों का पालन करें। कोरोना वायरस से बचाव की वैक्सीन इतनी आसानी से उपलब्ध भी नहीं होगी।

IMG-20200920-WA0150

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *